कैंडी में काम करेंगे रोनित रॉय और ॠचा चड्ढा

Ronit Roy and Acha Chadha will work on the video on demand app Voot Select Show Candy
Ronit Roy and Rcha Chadha will work on the video on demand app Voot Select Show Candy

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रोनित रॉय और ॠचा चड्ढा वीडियो ऑन डिमांड एप वूट सेलेक्ट के शो के कैंडी में काम करते नजर आयेंगे।

वूट सिलेक्‍ट कैंडी के साथ अपने कंटेंट के स्‍तर को बढ़ाने के प्रयासों में जुटा हैं। इसकी पृष्‍ठभूमि ड्रग्‍स, राजनीति, ख्‍वाहिशों और हत्‍याओं की कहानियों से भरी हुई है। इसमें ॠचा चड्ढा और रोनित रॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रोनित रॉय ने कहा, मैं खुद को खुशकिस्‍मत मानता हूं कि मुझे इतने काबिल निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला, जिससे मुझे काफी सीखने में मदद मिली। डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में इतना उछाल आने के साथ हर किसी के लिये यहां काम करने का मौका है। कई सारे लोग दिल को छू लेने वाला और प्रेरित करने वाला काम कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है, यहां काफी सारे मौके हैं और आगे इसमें और भी बढ़ोतरी होने वाली है। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं इतने बेहतरीन ओटीटी शोज़ का हिस्‍सा रहा हूं। मैं कैंडी पर काम शुरू करने के लिये उत्‍सुक हूं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

रोनित रॉय ने कहा, इतने सशक्‍त कॉन्‍सेप्‍ट को लेकर आने के लिये वूट सिलेक्‍ट की पूरी टीम को जितनी शाबाशी दी जाये, वह कम है। मेरा किरदार मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है, जिससे यह और भी दिलचस्‍प हो जाता है। मुझे ऐसा लग रहा है कि यह सफर काफी रोमांचक होने वाला है और मैं चाहता हूं कि जल्‍द से जल्‍द यह आपके सामने आये।

ॠचा चड्ढा ने कहा, इस शो में मेरी भूमिका के इतने सारे आयामों ने मेरा ध्‍यान अपनी तरफ खींचा। यह थ्रिलर/साइकोलॉजिकल हॉरर का विषय मेरे लिये बिलकुल नया है। किसी किरदार को गहराई से निभाना मुझे हमेशा से ही पसंद रहा है और यह मेरे लिये बिल्कुल सही मौका था। बेशक, रोनित रॉय जैसे किसी एक्‍टर के साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव है। यह पहली बार होगा कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं, साथ ही नकुल सहदेव, मनुऋषि चड्ढा जैसे काबिल कलाकारों के साथ भी मुझे काम करने का मौका मिला है। मुझे डायरेक्‍टर आशीष शुक्‍ला के साथ भी काम करने की उत्‍सुकता हो रही है, क्‍योंकि वह इस इंडस्‍ट्री के पहले ऐसे इंसान हैं जिनसे मैं अपने करियर के शुरुआती दिनों में मिली थी।

रोनित रॉय और ॠचा चड्ढा के साथ-साथ इस शो में मनु ऋषि चड्ढा और नकुल सहदेव भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते नज़र आयेंगे। इस सीरीज को आशीष आर. शुक्‍ला ने निर्देशित किया है और इसे प्रोड्यूस ऑप्टिमिस्टिक्‍स एंटरटेनमेन्‍ट ने किया है । कैंडी वूट सिलेक्‍ट पर 2021 में रिलीज होगी।