टी- सीरीज़ के नए गाने के साथ मिलेगा बॉलीवुड को नया चेहरा राजबीर वत्स

राजबीर वत्स का गाना यूट्यूब पर वायरल

जयपुर। टी-सीरीज़ ने हाल ही में अपना गाना “रूह” रिलीज़ किया है। गाने में सिने जगत के उभरते कलाकार राजबीर वत्स ने काबिले तारीफ अभिनय किया है और कमल खान ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिख़ेरा है। यूट्यूब पर इस गाने को सैंकड़ो लोग देख चुके है, लोगों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा है।

rooh-ruh

राजबीर वत्स ने जयपुर स्थित एक होटल में पत्रकारों से रूबरू होते हुए बताया कि मुझमें बचपन से ही सिनेमा जगत में आने का जुनून रहा है। यह मेरे द्वारा देखा गया एक ऐसा सपना है जिसने मुझे कभी चेन से सोने नही दिया। इस सपने को पूरा करने के लिए मेरे परिवार, रिश्तेदार और और दोस्तो ने मेरा पूरा साथ दिया और समय-समय पर मेरा हौसला बढ़ाया। उन्होने बताया कि अभिनेता को अपने अभिनय में निखार लाने के लिए स्वयं को सोने की तरह तपाना पडता है और लगातार कई घंटो तक अभ्यास करना पड़ता है।

एक ही समय पर अलग-अलग प्रकार के अभिनय करने का गुण ही एक महान अभिनेता को जन्म देता है। आपकी मनो स्थिति कैसी भी हो लेकिन अपने मन पर काबू रखते हुए किरदार के अनुसार अभिनय करना ही एक महान अभिनेता का मुख्य गुण होता है। राजबीर ने बताया कि उनके पास अभी कुछ फिल्मों के ऑफर है और जल्द ही वे एक हिन्दी फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका में नज़र आयेंगे।

राजबीर वत्स की सलाहकार डॉ. आशु प्रिया ने बताया कि राजबीर ने अभिनय की शिक्षा लंदन से ली है। उसका बचपन से अभिनेता बनने का सपना है और इसके लिए वह दिन में कई घंटे अभ्यास करता है। राजबीर को बचपन से विद्यालय में होने वाले कार्यक्रमों में अभिनय करने व स्टेज शो करने का शौक रहा है। टी-सीरीज के गाने “रूह” में उनका प्रदर्शन देखकर यह लगता है कि उनमें एक अच्छा कलाकार छुपा है।

स्त्रोत मीडिया पार्टनर ANS SAMACHAR