मसूदा की सिंगावल और सथाना पंचायतों में 13 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारम्भ

Rs 13 crores development works starts atn Singawal and Sathana panchayats in Masuda

अजमेर। अजमेर के मसूदा विधानसभा क्षेत्र की सिंगावल और सथाना ग्राम पंचायतों एक ही दिन में 13 करोड़ रूपए के विकास कार्यो का रविवार को शुभारम्भ हुआ। बीते साढ़े चार साल में मसूदा विधानसभा क्षेत्र में 1500 करोड रूपए के विकास कार्य करवाए गए हैं।

मसूदा विधायकसुशील कंवर पलाड़ा एवं भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र की सिंंगावल और सथाना ग्राम पंचायतों में 13 करोड़ रूपए की लागत से विकास कार्यों की शुरुआत की। इस अवसर पर दैनिक नवज्योति के प्रधान सम्पादक दीनबंधु चौधरी एवं क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधियों सहित विशाल जन समूह उपस्थित रहा।

कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुए विधायक सुशील कंवर पलाड़ा ने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में मसूदा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायत, ढाणियों और शहरी क्षेत्रों में 1500 करोड़ के विकास कार्य करवाएं गए है। हमने पिछली सरकार के कार्यकाल में हुए कामों से कहीं ज्यादा राशि के विकास कार्य करवाए हैं।

विधायक जन सेवा शिविरों के माध्यम से हमने क्षेत्र की जनता के दुख दर्द में भागीदार बनने का निर्णय किया। इन शिविरों के माध्यम से क्षेत्र के हजारों लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाया गया। हजाराें लोगों को अपनी ओर से लाखों रूपए के आटे के कट्टे और कम्बलऔर दिव्यांगों को बड़ी संख्या में उपकरण वितरित किए गए।

भंवर सिंह पलाड़ा ने दावा कि ​क्षेत्र में ऎसी कोई ग्राम पंचायत नही है, जहां करोड़ों रूपए के काम न हुए हों। साढ़े चार साल में मसूदा विधानसभा क्षेत्र में 1500 करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाएं गए हैं। बहुत कम समय में 665 करोड़ रूपए की सड़कें क्षेत्र की गांव ढाणी में बनवाई गई। पेयजल व्यवस्था को सुधारने के लिए हमने जी जान से काम किया।

संगठनात्मक स्वरूप को मजबूत करने में जुटी अजमेर बीजेपी