सादुलशहर में गार्ड को बंधक बनाकर एसबीआई के एटीएम से 17 लाख लूटे

Rs 17 lakh looted from SBI ATM in Sadulshahar
Rs 17 lakh looted from SBI ATM in Sadulshahar

सादुलशहर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में अज्ञात बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम से 17 लाख रूपए लूट कर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अघीक्षक और आला पुलिस अधिकारी मय डांग स्काॅवड मौके पर पहुंचे और गार्ड से वारदात की जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बदमाश मंगलवार तड़के लगभग तीन बजे सरदारशहर के मोरजंडखारी गांव में स्थित स्टेट बैंक आॅफ इंडिया के एटीएम पर पहुंचे और वहां तैनात गार्ड को बंधक बना लिया।बताया जाता है कि गार्ड उस समय उनींदी अवस्था में था जिसके कारण वह प्रांरभ में कुछ समझ ही नहीं पाया।

बताया जाता है कि अज्ञात चार बदमाश एक वाहन से एटीएम पर पहुचें और इनमें से दो बदमाश एटीएम के अंदर गए। उन्होंने गार्ड को बंधक बनाया और अपने साथ लाए गैस कटर से एटीएम मशीन का कैश बाक्स को काटकर उसमें रखे 17 लाख रूपये निकाल कर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने किसी तरह अपने को मुक्त कराकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के अनुसार एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के अंदर आते समय के फूटेज तो मिले हैं लेकिन अंदर आने के बाद उनके द्वारा की गई हरकत के फूटेज उसमें नहीं है। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करा दी है और सीसीटीवी फूटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।