हिमाचल की बेटी रुबीना दिलैक ने बिग बाॅस सीजन 14 जीत कर रचा इतिहास

Rubina Dilaik created history by winning Bigg Boss season 14
Rubina Dilaik created history by winning Bigg Boss season 14

शिमला। हिमाचल प्रदेश की बेटी रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के सीजन 14 का खिताब जीत कर एक इतिहास रचा है।

ये खिताब जीतने वाली रूबीना पहली हिमाचली बन गई है। रुबीना ने इस शो में पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी। पूरे शो के दौरान दर्शकों ने उसे पसंद किया। हिमाचल के लोगों ने भी उसे जीताने में भरपूर सहयोग दिया। कुछ दिनों पहले ही रुबीना ने टॉप फाइव में जगह बनाई थी, लेकिल उसके पति अभिवन शुक्ला बाहर हो गए थे।

मूलत रुबीना दिलैक तो शिमला जिला के चैपाल विधानसभा क्षेत्र गांव शंठा की रहने वाली हैं। 33 साल की रुबीना की स्कूलिंग शिमला में ही हुई है। स्कूल के दिनों में रुबीना मिस शिमला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। गत रात को हुए फाइनल में शो के होस्ट सलमान खान ने उसे विजेता घोषित किया।

वैसे आईएएस बनना चाहती थीं और पढ़ाई में होशियार थी लेकिन 2008 में रुबीना दिलैक ने चंडीगढ़ में छोटी बहू सीरियल के लिए ऑडीशन दिया। यही ऑडीशन उनके जीवन और करियर में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। रुबीना इस सीरियल से छोटी बहू के नाम से ही मशहूर हो गईं।

रुबीना दिलैक ने जूजू और शक्ति अस्तित्व के अहसास, सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह, जैनी जैसे सीरियल में भी काम किया है। रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक भी किसी स्टार से कम नहीं हैं। यूट्यूब पर ज्योतिका दिलैक की वीडियो काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं।