फिल्मकार जेनिफर जारोसिक से रेप मामले में रेसल सिमंस पर मुकदमा

Russell Simmons accused of rape in new $5 million lawsuit
Russell Simmons accused of rape in new $5 million lawsuit

लॉस एंजेलिस। अमरीकी व्यावसायी रसेल सिमंस डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार जेनिफर जारोसिक के साथ दुष्कर्म करने के मामले में मुकदमा झेल रहे हैं। जारोसिक ने सिमंस पर आरोप लगाया है कि 2016 में सिमंस ने उनके साथ दुष्कर्म किया। सिमंस ने इन आरोपों का खंडन किया हैं।

‘वेराईटी डॉट कॉम’ के अनुसार याचिका में जारोसिक ने आरोप लगया कि सिमंस ने उन्हें यहां डोहेनी ड्राइव पर अपने घर में बुलाया और यौन संबंध बनाने के लिए कहा। जब उन्होंने मना किया तो सिमंस आक्रामक हो गए और उन्हें बिस्तर की तरफ धक्का दे दिया।

अपने उपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगते देख सिमंस पिछले वर्ष अपने व्यापार से दूर हो गए थे। उन पर कई महिलाओं ने दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। सिमंस के प्रवक्ता ने आरोपों का खंडन करते हुए बुधवार को एक बयान जारी किया।

सिमंस ने कहा कि यह आरोप बिल्कुल गलत हैं। मैं अदालत में जाने के लिए तैयार हूं। मुझे न्याय मिलेगा और पूरी सच्चाई समाने आएगी।

जारोसिक कहती हैं कि वह पहली बार 2006 में सिमंस से मिली थी और उन दोनों को योग और ध्यान में रुचि थी। उन्होंने कहा कि सिमंस ने उनकी डाक्यूमेंट्री को वित्तीय सहायता प्रदान करने और सहनिर्माण करने की पेशकश की। वह क्षतिपूर्ति के लिए कम से कम 50 लाख डॉलर की मांग कर रही है।