देश को भ्रमित करने की राजनीति बंद करे भाजपा : सचिन पायलट

जयपुर। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेशभर में राफेल मुद्दे को लेकर किए जा रहे विरोध-प्रदर्शन को उसकी बौखलाहट का परिचायक बताया है।

पायलट ने बुधवार को एक बयान में कहा कि राफेल घोटाले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मांग पर जेपीसी गठित करके जांच के आदेश दिए जाने चाहिए ताकि इस प्रकरण को लेकर वास्तविकता सामने आए और भाजपा के झूठ का खुलासा हो।

उन्होंने कहा कि जब सरकार स्वयं मान चुकी है कि उसके द्वारा उच्चतम न्यायालय को पेश हलफनामे में सीएजी जांच हो जाने का कथन गलत था और इसी प्रकरण को लेकर भाजपा सरकार ने उच्चतम न्यायालय में निर्णय की पुनरीक्षण याचिका भी दायर कर दी है इसलिए भाजपा सरकार को देश की जनता व उच्चतम न्यायालय को गुमराह करने पर माफी मांगनी चाहिए ना कि जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से विरोध-प्रदर्शन की राजनीति करनी चाहिए।

पायलट ने कहा कि देश के इतिहास में रक्षा खरीद का इतना बड़ा घोटाला हो गया लेकिन किसी से कोई पूछताछ नहीं, कोई जांच नहीं, क्या इन्हीं अच्छे दिनों का वादा भाजपा ने 2014 के चुनावों में किया था।