बीजेपी पर बरसे सचिन पायलट, पंचायत समिति चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

अजमेर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि राज्य में छह जिलों में होने वाले जिला परिषद एवं पंचायत समिति चुनाव में मतदाता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगा।

पायलट आज जोधपुर दौरे से आते समय अजमेर हाईवे स्थित कायड़ विश्राम स्थली के बाहर समर्थकों द्वारा उनका स्वागत करने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह बात कही। उन्होंंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी और प्रधान और प्रमुख कांग्रेस के बनेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा बहुत कोशिश कर रही है लेकिन वह सफल नहीं हो पाएगी। जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है लेकिन यह पता नहीं किस बात के लिए। कोरोना में हजारों लोग चले गए, महंगाई मुंह उठाए खड़ी है, पेट्रोल डीजल महंगा हुआ है, रसोई गैस भी 900 रुपए के करीब पहुंच रही है। देश में जनता के बीच त्राहि त्राहि मची है, लोग परेशान हैं। ऐसे में जन आशीर्वाद मांगना बेमानी है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार कृषि कानून के मुद्दे पर किसानों की समस्याओं को दूर नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि आने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को सबक मिलेगा।

अफगानिस्तान मुद्दे पर पायलट ने कहा कि यह बहुत ही संवेदनशील मामला है। केन्द्र सरकार को सबसे पहले सभी लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास करने होंगे। साथ ही हमें सतर्क रहना पड़ेगा क्योंकि भविष्य में भी इससे जुड़ी कई चुनौतियां सामने आएगी। उन्होंने कहा कि देश हित में सभी दलों को मिलकर इस समस्या का समाधान निकालना चाहिए।

इससे पहले पायलट का यहां पहुंचने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उनके स्वागत के लिए सभी में परस्पर होड़ मच गई।