लता मंगेशकर ने सचिन तेंदुलकर संग देखा आईपीएल फाइनल

sachin tendulkar enjoyed ipl 2018 final match with lata mangeshkar

नई दिल्ली। सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का जितना सुरों से नाता है उतना ही वह क्रिकेट से लगाव रखती हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की शौकीन गायिका ने टूर्नामेंट के फाइनल को खास बनाने के लिए खुद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ इसका जश्न मनाया।

देश की महान गायिका लता मंगेशकर पहले भी कई बार क्रिकेट को लेकर अपना प्यार जता चुकी हैं और यह बात भी किसी से छुपी नहीं कि वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपना बेटा मानती हैं। सचिन भी हमेशा उन्हें अपनी मां के रूप में संबोधित करते रहे हैं।

ऐसे में लोकप्रिय आईपीएल-2018 के गत रविवार को हुए फाइनल मुकाबले को खास बनाते हुए मंगेशकर ने सचिन और उनकी पत्नी अंजलि को घर पर ही बुलाया। गायिका ने दोनों के साथ अपनी तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि नमस्कार, कल बहुत दिनों बाद हमारे घर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि पधारे और हमने साथ मिलकर आईपीएल फाइनल का आनंद उठाया।

इस तस्वीर में लता मंगेशकर बीच में बैठी हैं जबकि उनके पास सचिन और दूसरी ओर अंजलि मुस्कुरा रहे हैं। आईपीएल-2018 का मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फाइनल खेला गया था जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर तीसरी बार खिताब जीता था।