सोशल कॉमर्स एप ‘सगुन’ कराएगा कमाई : श्रद्धा कपूर

Share the screenshot of the downloaded Sagoon app to increase your chances to win

नई दिल्ली। आजकल सोशल नेटवर्किंग एप का इस्तेमाल अपने परिजनों और मित्रों से जुड़े रहने के लिए हर कोई करता है। लेकिन प्रत्येक सोशल नेटवर्किंग एप की अपनी सीमाएं होती हैं।

अलग-अलग एप्स पर लोगों का अलग-अलग समूह होता है। इसे देखते हुए नया ‘सगुन’ एप लांच किया गया है, जो पारस्परिक संपर्क का वनस्टॉप समाधान मुहैया कराता है, साथ ही यूजर्स को कमाई का मौका भी देता है।

‘सगुन’ एप को मंगलवार को लांच करते हुए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि मैं इस खोजपरक प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं, जो कि व्यस्त जीवनशैली से परेशान आज के लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं।

मेरा मानना है कि ‘सगुन’ दुनियाभर में दोस्तों एवं सगे-संबंधियों से सहजता से जुड़ने का एक आसान तरीका है। मुझे भरोसा है कि यह एप लोगों को परिजनों एवं दोस्तों से मजबूत संबंध बनाने और बहुत कुछ करने में मदद करेगा।

सोशल स्टार्टअप ‘सगुन’ ने एक बयान में कहा कि नया एप परिजनों, मित्रों और सहकर्मियों के बीच घनिष्ठता लाने में मदद करता है और जब वे आपस में घुलते मिलते हैं, तो कमाते भी हैं। यह फीचर इसे दूसरे सोशल मीडिया मंचों से अलग करता है। यह कंपनी के उद्देश्य कनेक्ट (जुड़ना), शेयर (साझा करना) और अर्न (कमाना) को प्रमाणित करता है।

एप के लांच की घोषणा के साथ ही, ‘सगुन’ ने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए कंपनी के तीसरे दौर की फंडिंग में निवेश करने हेतु भारतीय उपभोक्ताओं को आमंत्रित किया है।

‘सगुन’ के संस्थापक और आर्किटेक्ट गोविंद गिरी ने कहा कि हम ‘सगुन’ एप की घोषणा कर रोमांचित हैं। हमने गौर किया है कि मौजूदा सोशल प्लेटफॉम वैश्विक यूजर्स की जरूरतें पूरी नहीं कर पाते और हमें पूरा भरोसा है कि इस शून्य को भरने में ‘सगुन’ मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि हमारे सोशल एप इस तरह से तैयार किए गए हैं कि ये उपयोगकर्ताओं के रोजमर्रा के जीवन में कुछ न कुछ जोड़ते हैं। उपयोगकर्ता ‘सगुन’ परिवार का एक सदस्य है। कंपनी जो कुछ कमाएगी, उसका लाभांश उन्हें मिलेगा।

हम सोशल स्मार्टकार्ड लांच करने की भी योजना बना रहे हैं, जो उपयोगकर्ताओं की खरीदारी व उपहार देने संबंधी जरूरतें पूरी करेगा और ये सब करते वक्त वे वित्तीय पुरस्कार भी अर्जित करेंगे। इससे सोशल गिफ्टिंग की अवधारणा बदलेगी और लोगों के संबंधों में सुधार आएगा। वे अपने प्रियजनों के साथ बिताए गए हर पल को ताउम्र याद रखेंगे।