अपनी पहली वेब सीरीज में कुछ ऐसे नजर आएंगे सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी होंगे साथ

Saif Ali Khan, Radhika Apte and Nawazuddin Siddiqui will also be seen in their first web series.
Saif Ali Khan, Radhika Apte and Nawazuddin Siddiqui will also be seen in their first web series.

सबगुरु न्यूज़ | भारत में वेब सीरीज का क्रेज प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसके चलतें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इसमें अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे हैं। हाल ही में माधवन की पहली वेब सीरीज ब्रीथ ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी। वहीं अब सैफ अली खान भी वेब सीरीज से ऑनलाइन कंटेट से दर्शकों को लुभाने आ गए हैं। राधिका आप्टे, सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नेटफ्लिक्स वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया हैं।

यह सीरीज प्रसिद्ध नोवल ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’ का ही रूपांतरण है। ‘स्‍केयर्ड गेम्‍स’ को लेखक विक्रम चंद्रा ने लिखा है। आठ सीरीज में बनने वाले इस शो को विक्रमादित्‍य मोटवाने और अनुराग कश्‍यप डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

विक्रम चंद्रा के बेस्ट सेलर उपन्‍यास पर आधारित इस वेब सीरीज में पुलिस और गैंगस्टर की जंग के साथ इस गठजोड़ में शामिल माफिया और भ्रष्ट राजनेताओं का खेल बताया गया है। सैफ अली खान, सरताज सिंह के किरदार में मुंबई पुलिस के एक सिरफिरे अधिकारी के रूप में दिखेंगे, जिसे एक दिन सुबह कोई फोन कर बताता है कि वो जी कंपनी के खतरनाक गैंगस्टर को पकड़वा सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो