नागा साधु का किरदार निभाते नजर आयेंगे सैफ अली खान

Saif Ali Khan to be seen playing Naga Sadhu
Saif Ali Khan to be seen playing Naga Sadhu

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सिल्वर स्क्रीन पर नागा साधु का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सैफ अली खान नागा साधु बनने जा रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से वह अपनी दाढ़ी और बाल भी बढ़ा रहे हैं।

सैफ अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं जिसका टाइटल हंटर हो सकता है। यह फिल्म 1780 के समय पर आधारित है और सैफ इस फिल्म में एक नागा साधु के रोल में नजर आएंगे।

सैफ ने कहा, ‘ज्यादा दिमाग मत लगाइए, फिल्म में मैं कपड़े पहनता हूं हालांकि मुझे पहनना नहीं चाहिए क्योंकि नागा का मतलब नंगा होता है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर एक असफल नागा साधु का है जो बदला लेना चाहता है। यह फिल्म एक ड्रामा है जो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

मुझे इस रोल के लिए अपने कान भी छिदवाने पड़े जिसको लेकर पहले मैं थोड़ा चिंतित था। मेरे बाल काफी बड़े हो गए हैं। इस गर्मी में राजस्थान में शूटिंग करते वक्त मुझे काफी दिक्कत भी हुई। कभी-कभी तो बाल और मेकअप सेट करने में 40 मिनट से लेकर 2 घंटे तक लग जाते थे।

सैफ ने बताया कि फिल्म हंटर में उनका रोल 50 प्रतिशत तक फिल्माया जा चुका है। यह काफी अजीब था लेकिन अब यह जिन्दगी का हिस्सा बन चुका है। सैफ ने कहा कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि कोई है जो मुझे वो सबकुछ दे रहा है जो मैं डिजर्व भी नहीं करता। अपने इस रोल के लिए भी मैं बिल्कुल ऐसा ही महसूस कर रहा हूं।

यह वाकई में बहुत अच्छा अनुभव रहा। बाल और मेकअप बनाने में 2 घंटे लगते थे, मुझे यह काफी हास्यास्पद लगता था, यह वेस्टर्न फिल्मों के कैरेक्टर की तरह लगता था जो दूसरे स्पेस में चले जाते हैं। इस शूट की वजह से मुझे राजस्थान के पुराने किले देखने का मौका भी मिला।