सैफ अली खान लाल कप्तान में नागा साधु के किरदार निभायेंगे

Saif Ali Khan will play role of Naga Sadhu in Laal Kaptaan movie
Saif Ali Khan will play role of Naga Sadhu in Laal Kaptaan movie

मुंबई । बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान आने वाली फिल्म लाल कप्तान में नागा साधु के किरदार में नजर आयेंगे। सैफ अली खान ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था।

इस बीच सैफ की आगामी फिल्म लाल कप्तान का भी लुक सामने आ गया है। सैफ एक नागा साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म से सैफ का पहला लुक है। लाल कप्तान को इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की कलर यलो प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है।

बताया जाता है कि लाल कप्तान की कहानी कहानी ड्रामा, बदला और धोखे पर आधारित है। पोस्टर में सैफ आखों में काजल लगाए नजर आ रहे हैं। उनके बाल भी साधुओं की तरह बंधे नजर आ रहे हैं।लाल कप्तान से पहले सैफ अली खान, बाजार में शेयर ब्रोकर के रूप में दिखे थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी।

इरोज इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा, सैफ अली खान एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं और फिल्म की यह स्क्रिप्ट उनके अंदर छिपे टैलेंट को लोगों के सामने लाएगी। इस फिल्म में ड्रेमैटिक कैरेक्टर्स हैं और इसकी कहानी बहुत मनोरंजक है। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। यह फिल्म छह सितंबर को रिलीज होगी।