प्रतिभावान विद्यार्थियों को माली सैनी समाज कराएगा IAS व RAS कोचिंग

अजमेर। प्रशासनिक सेवा आईएएस व आरएएस में जाने के इच्छुक माली सैनी समाज के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को कोचिंग सुविधा प्रदान करने के लिए सैनी समाज अधिकारी एवं कर्मचारी विकास संस्था राजस्थान की अजमेर ईकाई की ओर से रविवार को मालियान सैनी पब्लिक स्कूल में एक परीक्षा का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में सफल परीक्षार्थियों को कोचिंग सुविधा प्रदान की जाएगी।

परीक्षा के पर्यवेक्षक के तौर पर जयपुर से आए चौथमल सैनी ने बताया कि दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक करीब 50 छात्र छात्राओं ने उपस्थिति दी तथा परीक्षा में भाग लिया। इस परीक्षा में अजमेर शहर व ग्रामीण, अजमेर संभाग के विभिन्न जिलों से भी समाज के परीक्षार्थी शामिल हुए। यह परीक्षा प्रदेश के जयपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, कोटा, झालावाड, बीकानेर आदि जिलों में भी आयोजित की गई।

पर्यवेक्षक व गणमान्यजनों की उपस्थिति में परीक्षा से ऐन पहले पेपर खोला गया। इस मौके पर विनोद गढवाल, प्रदीप कछावा, केसी माली, अरुण तूनवाल, कामिनी कछावा, धर्मेन्द्र ढलवाल, राहुल इंदौरा, निखलेश गहलोत, राजेन्द्र बागडी आदि मौजूद रहे। परीक्षा में सफल परीक्षार्थियों को अजमेर, जोधर में रियायती दर पर कोचिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी।