काजोल की फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर रिलीज

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की आने वाली फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। काजोल की आने वाली फिल्म सलाम वेंकी अविश्वसनीय कहानी पर आधारित है, जो अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौतियों का सामना करते हुए जीवन को पूरी तरह से जीने में उसकी मदद करती है।

रेवती द्वारा निर्देशित सलाम वेंकी के ट्रेलर में काजोल को एक मां और विशाल जेठवा को वेंकटेश उर्फ वेंकी के रूप में दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वेंकी की सेहत बिगड़ती जा रही है, लेकिन इसके बावजूद उसका लक्ष्य अपने सभी सपनों को पूरा करना है।

रेवती ने कहा कि सलाम वेंकी एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो उनके दिल के बेहद करीब है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि मां असली हीरो होती हैं और सलाम वेंकी के माध्यम से एक ऐसी ही मां के अपने बेटे के लिए बिना शर्त प्यार की इस अविश्वसनीय सच्ची कहानी को बताना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

काजोल ने कहा कि सलाम वेंकी में सुजाता की भूमिका और रेवती मैम के निर्देशन में काम करने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं। जिस दिन मैंने फिल्म के आइडिया के बारे में सुना इसने मेरे दिल को बहुत गहराई से छू लिया और मैं यह जान गई कि किसी भी हाल में मुझे इस अद्भुत कहानी का हिस्सा बनना है।

फिल्म सलाम वेंकी में काजोल और विशाल जेठवा के राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सलाम वेंकी 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।