राम मन्दिर मामले की सुनवाई टलने से लोगों की भावनाएं आहत, जाने आगे क्या होगा

बदायूँ,18 नवम्बर :- उप्र के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर मामले में उच्चतम न्यायालय में सुनवाई टलने से लोगों की भावनाएं आहत हुई है। भाजपा के सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता के बेटे की शादी में शामिल होने रविवार को यहां आए श्री शर्मा ने मीडिया के लोगों से राम मन्दिर और राजा भैया पर खुल कर बातचीत की।

उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक सवाल पर कहा कि नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत की सरकार में प्रधानमंत्री हैं। इसलिए लोगो की राम मंदिर निर्माण की उम्मीद स्वभाविक है। उन्होंने कहा कि भाजपा गुण-दोष के आधार पर निर्णय लेती है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम सभी वर्ग चाहते हैं कि अयोध्या मुद्दे का निर्णय जल्द हो जाये। भाजपा का शुरू से ही मंदिर निर्माण का संकल्प रहा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का हल न्यायालय द्वारा या सर्वानुमति से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की भावना इसलिए आहत हुई कि न्यायालय में इस मामले की सुनवाई टल गई है।

राजा भैया के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास नारा लेकर चल रही है और इस विचारधारा से प्रभावित होकर कौन कौन भाजपा में आता है, उन सबका स्वागत है, लेकिन अभी हमारी किसी से कोई बात नही हुई है।