सलीम-सुलेमान ने भोजपुरी फिल्म स्‍टार पवन सिंह की तारीफ की

Salim and Sulaiman praised Bhojpuri film star Pawan Singh
Salim-Sulaiman praised Bhojpuri film star Pawan Singh

मुंबई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की तारीफ की है।

सलीम-सुलेमान जल्‍द ही पवन सिंह के साथ होली में धमाल मचाने वाले हैं, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। वे जल्‍द ही एक गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है बबुनी तेरे रंग में। उससे पहले सलीम-सुलेमान ने पवन सिंह की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने कहा कि पवन सिंह मेरे अच्‍छे मित्र हैं। मेरी एक प्लानिंग थी कि हम उनके साथ एक गाना करें। उनसे जनवरी में हमारी मुलाकात हुई। खूब मिले-खूब बातचीत हुई और तय कर लिया कि इस बार होली हम साथ करेंगे। होली धमाका कमाल का गाना है। इसका नाम है बबुनी तेरे रंग में मैं और थोड़ा यंग हो गया। लिरिक्‍स डॉ सागर ने लिखा है जो बिहार से ही आते हैं। त्रिद्धा चौधरी पवन के अपोजिट हैं। इस बार हम कुछ अलग कर रहे हैं।

संगीतकार जोड़ी ने गाने के कंसेप्‍ट को लेकर कहा कि हिंदुस्‍तान बड़ा देश है। मेरी उम्‍मीद है कि हर भाषा और प्रांत के लोगों से जुड़ जाऊं, चाहे बिहार, यूपी और देश का कोई भी प्रदेश हो। बहुत दिनों से सोच रहा था कि बिहार-यूपी के लिए कुछ करना चाहिए।

सलीम-सुलेमान ने भोजपुरी में गाना करने को लेकर कहा कि अपनी मिट्टी से जुडकर होती है। फोक और लोक संगीत से जुड़कर होती है, वो सबों को पसंद आती है। हिंदुस्‍तानी सभ्‍यता और संस्‍कृति हमारे अंदर इतनी कूट – कूट कर भरी है।