हॉलीवुड की इस फिल्म से इंस्पायरड है सलमान और आलिया की इंशाअल्लाह

Salman, Alia's Inshallah, will be inspired by Pretty Woman!
Salman and Alia’s Inshallah is inspired by this Hollywood film

मुंबई | बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म इंशाअल्लाह के हॉलीवुड फिल्म प्रीटी वूमेन से इंस्पायरड होने की चर्चा है।

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका है। फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि यह फिल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म प्रीटी वूमेन से प्रभावित हो सकती है। यह फिल्म रिचर्ड गेरे और जूलिया रॉबर्ट्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है और इसे हॉलीवुड की ऑल टाइम बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में भी शुमार किया जाता है।

फिल्म प्रीटी वुमेन में जूलिया ने एक यंग प्रॉस्टीट्यूट का किरदार निभाया था जो एक अमीर बिजनेसमैन के प्यार में पड़ जाती है। कहा जा रहा है कि भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया एक छोटी मोटी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं जिसे सलमान खान डेट के लिए हायर करते हैं और आखिरकार आलिया के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।इस फिल्म को अमेरिका में शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान 40 साल के आदमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि आलिया 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी।