सलमान खान और अक्षय कुमार की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Salman Khan and Akshay Kumar will hit the box office
Salman Khan and Akshay Kumar will hit the box office

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में अगले साल ईद के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है।

बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ बनाने जा रहे हैं। सलमान खान ने बता दिया है कि भंसाली की फिल्म अगले साल यानी 2020 की ईद में रिलीज़ होगी।

सलमान खान ने कहा कि हम अगले साल ईद पर फिल्म रिलीज़ करेंगे। संजय लीला भंसाली की स्क्रिप्ट, विजुअल, ड्रामा, रोमांस, इमोशन्स सब पर कंट्रोल है। संजय फिल्म बाद में रिलीज़ करेंगे, इसलिए मैं दबंग की शूटिंग पहले शुरू करूंगा। दबंग इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी और हम (संजय, आलिया और सलमान) अगले साल ईद पर आएंगे।

अक्षय कुमार ,रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम करने जा रहे हैं।फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की कैमियो भूमिका होगी। निर्देशक रोहित शेट्टी ने साल की शुरुआत में ही अगले साल की ईद अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के नाम कर ली है।

अब सलमान ने जबसे अपनी फिल्म की घोषणा उसी दिन की है, तबसे माना जा रहा है कि कई सालों के बाद बॉलीवुड की यह बड़ी टक्कर होगी। ईद के अवसर पर सलमान और अक्षय की इस भिड़त को बहुत बड़ा माना जा रहा है।