सलमान खान हॉकी विश्वकप के लिये ओड़िशा पहुंचे

भुवनेश्वर, 29 नवंबर :- बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान यहां चल रहे पुरूष हॉकी विश्वकप में टीमों को चीयर करने के लिये ओड़िशा पहुंच गये हैं।
ओड़िशा में कटक स्थित बाराबती स्टेडियम में उद्घाटन समारोह के दूसरे चरण के लिये सलमान यहां पहुंचे हैं। सलमान यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचे। उनके स्वागत में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और राज्य सरकार के अधिकारी मौजूद थे।

कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान को सड़क से कटक ले जाया गया। हज़ारों प्रशंसक सलमान की झलक पाने के लिये हवाईअड्डे और सड़कों पर मौजूद रहे जिससे सलमान को अपनी कार तक पहुंचने में बहुत परेशानी झेलनी पड़ गयी। इससे एक दिन पूर्व सलमान ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने हॉकी विश्वकप के जश्न में पहुंचने की पुष्टि की थी।

उन्होंने कहा,“ मुझे पुरूष हॉकी विश्वकप के जश्न का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। दुनिया की बेहतरीन टीमों को चीयर करने के लिये पहुंचें और इसे यादगार बनायें।” इससे पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, अभिनेता शाहरूख खान और संगीतकार ए आर रहमान ने मंगलवार को कलिंगा स्टेडियम में उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुतियां दी थीं।

एक से 16 दिसंबर तक ओड़िशा में विश्वकप फेस्ट का आयोजन होना है। विश्वकप के दौरान शहर में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे जिनमें गीतकार विशाल और शेखर, शंकर अहसान लॉय, फरहान अख्तर, शान, श्रेया घोषाल, सोनम मोहपात्रा, रितुराज मोहंती और नूरानी बहनें आदि हिस्सा लेंगे।