सलमान खान के खिलाफ हिरण शिकार मामले में फैसला 5 अप्रेल को

Salman Khan black buck poaching case: Jodhpur court to give verdict on April 5
Salman Khan black buck poaching case: Jodhpur court to give verdict on April 5

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में अदालत अभिनेता सलमान खान तथा अन्य के खिलाफ बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में फैसला आगामी पांच अप्रेल को सुनाएगी।

जोधपुर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ग्रामीण देवकुमार खत्री की अदालत ने बुधवार को इस मामलें में अंतिम बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया तथा फैसला पांच अप्रैल को सुनाया जाना तय कर दिया।

लोक अभियोजन अधिकारी भवानी सिंह के अनुसार इस मामले में दोनों पक्षों की बहस पूरी हो गई और अब अदालत इस पर फैसला पांच अप्रेल को सुनाएगी।

इससे पहले अदालत में आरोपी दुष्यंत सिंह की ओर से गत 24 मार्च को अंतिम बहस की गई, इसके साथ ही बचाव पक्ष की ओर से बहस पूरी हो गई थी। मंगलवार को अभियोजन पक्ष की ओर से बहस शुरू की गई और बहस पूरी होने के बाद इस मामले में फैसला सुरक्षित रखते हुए इसकी तारीख तय कर दी गई।

उल्लेखनीय है कि फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान एक अक्टूबर 1998 की देर रात जोधपुर जिले में लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में सलमान के अलावा अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली बेंद्रे एवं तब्बू तथा एक अन्य दुष्यंत सिंह आरोपी हैं।