सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा से कहा था फिल्म भारत मत छोड़ो

Salman Khan had asked Priyanka Chopra to leave bhart movie
Salman Khan had asked Priyanka Chopra to leave bhart movie

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से फिल्म भारत नहीं छोड़ने का कहा था और उनसे कहा था कि शूटिंग की डेट आगे बढ़ा देंगे।

सलमान ने प्रियंका के फिल्म ‘भारत’ छोड़ने से जुड़ा, बड़ा खुलासा किया है। सलमान ने बताया कि उन्होंने प्रियंका से कहा था कि फिल्म मत छोड़ो, फिल्म की शूटिंग डेट आगे बढ़ा देंगे, जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं। सलमान की फिल्म ‘भारत’ में सलमान संग प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था, लेकिन प्रियंका की शादी की डेट फिक्स हो गई और उन्होंने अचानक फिल्म छोड़ दी। प्रियंका की जगह फिल्म में कैटरीना कैफ को साइन किया गया। सलमान ने पहली बार प्रियंका के फिल्म छोड़ने को लेकर खुलकर अपनी अपनी बात कही और फिल्म छोड़ते समय प्रियंका से हुई बातचीत के बारे में भी बताया।

सलमान ने कहा,“प्रियंका शूटिंग शुरू होने के ठीक पांच दिन पहले मेरे पास आकर कहती हैं कि मैं फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगी, अब प्रियंका फिल्म नहीं छोड़ती तो कैटरीना पिक्चर में कैसे आती। फिल्म में प्रियंका का कितना अच्छा रोल था… लेकिन अब वह जो रोल पत्नी का निभा रही हैं, वह इससे ज्यादा अच्छा रोल है। मैंने प्रियंका से कहा था कि हम फिल्म की डेट्स आगे कर लेते हैं, लेकिन वह बोलीं कि उनको पता नहीं है कि फिल्म की शूटिंग और उनकी शादी की तारीखों का क्या, कब तक चलेगा। मैंने कहा, अच्छा न बोलने के लिए आई हो? प्रियंका का जवाब था, हां, मैंने कहा, ठीक है।”

सलमान ने प्रियंका को समझाने का प्रयास किया और कहा,“यह तुम्हारा निर्णय है कि तुम फिल्म छोड़ रही हो और शादी कर रही हो। तुमने इतनी मेहनत की है, इस करियर को इतनी ऊंचाई पर लाने के लिए, इतने सालों से मेहनत कर रही हो और अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म छोड़ रही हो। अब शायद तुम्हारे दिमाग में यह भी चल रहा होगा कि यदि तुम फिल्म में काम करने से इनकार करोगी तो सलमान अब तुम्हारे साथ काम नहीं करेगा। इन सब बातों के बावजूद यदि तुम शादी करने का निर्णय ले रही हो तो यह भी बहुत ही प्रशंसनीय काम है। आमतौर पर इस फिल्म के लिए लोग अपना पति छोड़ देंगे, लेकिन प्रियंका ने फिल्म छोड़ दिया।” सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ,स्टारर ‘भारत’ पांच जून को रिलीज़ होगी।