सलमान खान ने कहा: तीस से पैंतीस साल तक रहेगा स्टारडम

Salman Khan said stardom from thirty to thirty five years
Salman Khan said stardom from thirty to thirty five years

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को लगता है कि अभी उनका स्टारडम 30 से 35 साल और रहेगा। सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। सलमान का स्टारडम आज भी बरकरार है।

बॉलीवुड के कई सितारे इंडस्ट्री में लंबे वक्त से सक्रिय हैं और उनका स्टारडम भी लंबे वक्त से कायम है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन इस सूची में शामिल हैं। सलमान से पूछा गया कि उनका स्टारडम आने वाले सालों में ऐसा नहीं रहेगा। क्या वे उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस करना बंद कर देंगी। जवाब में सलमान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि वे अपने स्टारडम को अभी कम से कम 30 से 35 साल के लिए बनाए रख सकते हैं।

सलमान ने कहा , स्टारडम तो एक दिन जाना ही है। काफी लंबे समय तक इसे बनाए रखना बेहद चुनौतीपूर्ण काम है। मेरे खयाल से शाहरुख, आमिर, अक्षय और मैं ही इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो काफी लंबे समय तक इसे बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं। हम आगे भी ये कोशिश करेंगे कि इस स्टारडम को हम आनेवाले कुछ और वर्षों तक बरकरार रखें। सलमान ने कहा कि वे कुछ ऐसे सुपरस्टार्स को जानते हैं जिनका बाद में कलेक्शन आठ से 10 पर्सेंट ही आता है। हमारे साथ भी ऐसा होने वाला है लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा अभी शुरू नहीं हुआ है।