मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लांच करेंगे सलमान खान

Salman Khan to launch Mohanish Bahl's daughter Pranutan
Salman Khan to launch Mohanish Bahl’s daughter Pranutan

मुंबईबॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लॉन्च करने जा रहे हैं।

सलमान को बॉलीवुड में गॉडफादर माना जाता है। सलमान ने बॉलीवुड में कई नवोदित कलाकारों को लांच किया है। इनमें शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य पंचोली के पुत्र सुरज पंचोली, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और बहन अर्पिता के पति आयुश शर्मा का नाम शामिल है। सलमान अब प्रनूतन को लॉन्च करने जा रहे हैं।

सलमान ने ट्वीट में लिखा, “ये लो! ज़हीर की हीरोइन मिल गई। स्वागत करो प्रनूतन बहल का। नूतन जी की पोती और मोहनीश की बेटी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है।” जहीर इकबाल सलमान के परिचित इकबाल रतनसी के बेटे हैं। वहीं, प्रनूतन के पिता मोहनीश भी सलमान के साथ सुपरहिट फिल्मों ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम कर चुके हैं।

प्रनूतन ने कहा,“जब मैंने सुना कि सलमान सर मुझे लॉन्च करने जा रहे हैं तो खुशी से मैं अपने माता-पिता और बहन से लिपट गई। इस दौरान मैं काफी भावुक भी हो गई। उस लम्हे को हमेशा याद रखूंगी।” प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगे। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी।