सर्कस के मोटरसाइक्लिस्ट का किरदार निभायेंगे सलमान खान

Salman Khan to play Circus motorcyclist
Salman Khan to play Circus motorcyclist

मुंबई । बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में सर्कस में काम करने वाले मोटरसाइक्लिस्ट का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म ‘भारत’ बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान , प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी की मुख्य भूमिका है। फिल्म की शूटिंग 22 जुलाई से शुरू हो जाएगी। चर्चा है कि सलमान खान इस फिल्म में सर्कस में काम करने वाले मोटरसाइक्लिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर ने इसके लिए काफी तैयारी की है।

उन्होंने यह आइडिया राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ से लिया है और कहा जा रहा है कि सर्कस के सीन फिल्माने के लिए देशभर से सारे सर्कस के महारथियों को बुलाया जा रहा है। विदेश के भी अच्छे ट्रेनर्स को इस सीन को फिल्माने के लिए बुलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी 60 के दशक पर आधारित होगी। फिल्म में इसके लिए खास तैयारी की गई है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू होगी, इसके बाद टीम माल्टा और फिर दुबई जाने वाली है। यह फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिंदी रीमेक है जिसमें भारत में कई काल खंड दिखाए जाएंगे, जो 60 के दशक से शुरू होंगे और साल 2000 तक की कहानी दिखाई जाएगी।