सलमान खान की भारत फिल्म में काम करते नजर आएगी दिशा पटानी

सलमान खान की भारत फिल्म में काम करते नजर आएगी दिशा पटानी
सलमान खान की भारत फिल्म में काम करते नजर आएगी दिशा पटानी

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्म भारत में काम करती नजर आयेंगी। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ़ की जोड़ी वाली फिल्म बागी 2 इस वर्ष प्रदर्शित हुयी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी थी।

दिशा पटानी के हाथ अब जैकपॉट लग गया है। दिशा ,सलमान ख़ान के साथ अपकमिंग फ़िल्म भारत में नज़र आएंगी। फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है। अली अब्बास जफर ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर दिशा की फोटो शेयर करके लिखा है ”भारत फ़िल्म के सफ़र में आपका स्वागत है दिशा पाटनी।” सलमान के साथ दिशा का यह पहला एसोसिएशन होगा। सलमान ने भी ट्वीट करके दिशा के भारत में शामिल होने पर स्वागत किया है।

‘भारत’ का हिस्सा बनने से ज़ाहिर तौर पर दिशा काफ़ी उत्साहित हैं और इसे सपने के सच होने जैसा मानती हैं। दिशा को अब बस शूटिंग शुरू करने का इंतज़ार है। फिल्म भारत 2014 की साउथ कोरियन फ़िल्म ‘ओडे टू माय फादर’ का ऑफ़िशियल रीमेक है। फ़िल्म की कहानी आज़ादी से लेकर 2000 तक की प्रमुख घटनाओं को लेकर बुनी गयी है, जिसमें सलमान का किरदार कई दशकों का सफ़र तय करेगा। फिल्म की मुख्य नायिका के तौर पर प्रियंका चोपड़ा का चुनाव पहले ही हो चुका है।