भारत’ के लिये पहली पसंद थी कैटरीना कैफ: सलमान खान

Salman Khan toid Katrina Kaif was the first choice for India
Salman Khan toid Katrina Kaif was the first choice for India

मुंबई । बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिये कैटरीना कैफ पहली पसंद थीं। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों यह फिल्म बना रहे हैं।

फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया गया था जो काफी समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही थी। प्रियंका ने अब यह फिल्म छोड़ दी है और उनकी जगह कैटरीना का चयन किया गया है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से एक हफ्ते पहले ही प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया। फैंस के साथ-साथ सलमान खान भी ये खबर जानकर दंग रह गए थे। उन्हें कई दिनों तक भरोसा नहीं हुआ था कि प्रियंका ने फिल्म करने से इंकार कर दिया है।

प्रियंका के फिल्म से बाहर जाने के बाद फिल्म अली अब्बास जफर और सलमान खान नई हीरोइन की तलाश में निकल लिए और दो-तीन दिन में उन्होंने कैटरीना कैफ को प्रियंका की जगह साइन कर लिया।

सलमान ने कहा , ‘प्रियंका ने पांच दिन पहले ‘भारत ’में काम नहीं करने की सूचना देकर हमारे ऊपर एहसान कर दिया। मुझे खुशी है कि अब यह फिल्म कैटरीना कर रही हैं और वह फिल्म के प्रोड्यूसर की पहली पसंद थी। प्रियंका ने खुद फिल्म के डायरेक्टर अली जफर को फोन करके ‘भारत’में काम करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद हमने उन्हें फिल्म में लेने का मन बनाया था।”