इस वेलेंटाइन पर सलमान खान का सिंगल्स के लिए खास गिफ्ट

SWAG SE SOLO Song Salman Khan
SWAG SE SOLO Song Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इस वेलेंटाइन डे पर अपने फेंस खासकर सिंगल्स के लिए एक खास गिफ्ट लेकर आए हैं।

इस वेलेंटाइन वीक पर अपना नया गाया स्वैग से सोलो लेकर आए हैं जो कि उनकी रिलेशनशिप स्टेट्स के जुड़ा है। सलमान खान इस गाने के द्वारा सिंगल्स होने के फायदे बताते नजर आ रहे हैं। इस गाने को तनिष्क बागची ने संगीत दिया है वहीं रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है।

वैसे आपको बता दें कि यह गाना एक पेय पदार्थ कंपनी के लिए बनाया गया है जो कि उस कंपनी का यह एक विज्ञापन है। यह गाना करीब 2 मिनट का है। जिसको टी-सीरीज कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है।

इस गाने में सलमान खान धांसू स्टाइल में एंट्री करते हैं। गाने में एंट्री के साथ ही सलमान खान सबसे पहले पेय पदार्थ पीते हैं और उसके बाद वहां मौजूद लड़कियों के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं। पूरे गाने के लिरिक्स ऐसे लिखे गए हैं जिसमें बताया गया है कि सलमान अकेला रहना पसंद करते हैं।

सलमान की जिंदगी बहुत ही सुकून से चल रही है। वह इसे खत्म नहीं करना चाहते हैं। जिसके चलते लड़कियां तो उनके करीब आने की कोशिश करती हैं लेकिन वह उनसे दूर भागते हैं।

इस गाने में कुल मिलाकर सलमान अपने जिंदगी के फलसफे पर डांस कर रहे हैं। इस गाने के जरिए सलमान की सिंगल छवि को विज्ञापन में भुनाने की कोशिश की जा रही है। गाने के अंत में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी नजर आते हैं।

इस गाने को लेकर सलमान खान ने कहा कि मैं स्वैग से सोलो को लेकर बहुत ही खुश हूं। यह गाना मुझसे और इस पीढ़ी से जुड़ा हुआ है जो आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। वे जो हैं, उसमें उन्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं है। शूटिंग के दौरान मुझे काफी मजा आया। युवाओं से जुड़े इस गाने का हिस्सा एकल का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं।