सलमान खान पारिवारिक फिल्म में काम करना चाहते हैं

Salman Khan wants to work in family movie
Salman Khan wants to work in family movie

मुंबईबॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम करना चाहते हैं जिसे परिवार के सभी लोग मिलकर देख सकें।

सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत में काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह किस तरह की फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल का ट्रेंड काफी अजीब है खासतौर पर वह जो वेबसाइट पर उपलब्ध है। सलमान ने कहा कि वह ऐसी फिल्मों से जुड़ना चाहते हैं जिनमें शरारत, मजाक, एक्शन और रोमांस हो और जिसे सब लोग साथ मिलकर बैठकर देख सकें।

सलमान ने कहा कि यदि उनकी किसी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलता है तो वह किसिंग सीन या न्यूडिटी के कारण नहीं बल्कि फिल्म के एक्शन सीन्स के कारण मिलेगा। सलमान की फिल्म ‘भारत’ 05 जून को रिलीज होगी जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। इसके अलावा अभी वह ‘दबंग-3’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंसाअल्लाह’ में भी काम करेंगे।

सलमान खान की खबर 

अभी तक फिल्मों में सलमान खान और दीपिका पादुकोण

सलमान खान और दीपिका पादुकोण को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। सलमान खान ने दीपिका के साथ ना आने की वजह का खुलासा किया है। सलमान खान ने कहा, “मुझे भी ताज्जुब है कि कब मैं और दीपिका साथ में काम करेंगे? अभी तक कोई भी हमें साथ में कास्ट करने के लिए आगे नहीं आया है।’ दीपिका बड़ी स्टार हैं। जब भी वो मेरे साथ फिल्म करेंगी तो उनके लिए जरूरी होगा कि वो प्रोजेक्ट उनके लायक हो। फिलहाल हमारी पेयरिंग को लेकर कुछ भी नहीं है।”

सलमान खान ने कहा,“ फिल्म भारत में कैटरीना कैफ मेरी हीरोइन हैं। टाइगर की तीसरी सीरीज में भी कैटरीना मेरे साथ नजर आएंगी। दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा लीड हीरोइन हैं। किक 2 में जैकलीन मेरे अपोजिट हैं। इसलिए यदि कोई फिल्म दीपिका के अपोजिट ऑफर होती है तो शायद।” पूरा पढ़े