सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने बयां की ट्रोल होने के बाद की परेशानी

Salman Khan's Actress Trouble After Saying Trolley
Salman Khan’s Actress Trouble After Saying Trolley

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली: सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान ने सोशल मीडिया पर होने वाली Trolling को लेकर अपना दर्द बयान किया है। जरीन ने  कहा, ट्रोल में जो कुछ भी लोग लिखते हैं वो सिर्फ हमें ही प्रभावित नहीं करता बल्कि हमारे दोस्तों और परिवार को भी प्रभावित करता है। मैं इस बात के लिए शुक्रगुजार हूं कि मेरी मम्मी सोशल मीडिया पर नहीं हैं क्योंकि इस तरह की बुरी और अपमानजनक टिप्पणियां निश्चित रूप से उन्हें परेशान करतीं। एमटीवी के नए शो एमटीवी ट्रोल पुलिस’ में अभिनेत्री तापसी पन्नू के एक एपिसोड को देखने के बाद जरीन ने इसका हिस्सा बनने के लिए एमटीवी से संपर्क किया। इस शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ है जिसमें जरीन खान शो के होस्ट रणवीर सिंह के साथ हैं और ट्रोलर पर गुस्सा निकालते हुए बोल रही हैं, दूं एक तमाचा मुंह पर अभी।।।

उन्होंने कहा, इस तरह के लोग खुद के और समाज के लिए खतरा हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता उनकी हरकतों का दूसरों पर प्रभाव पड़ता है, इसलिए मैं ‘एमटीवी ट्रोल पुलिस’ के साथ आई। हाल ही में उनकी हॉरर फिल्म ‘1921’ रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल नहीं कर सकी थी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो