वाराणसी में समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

वाराणसी में समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या
वाराणसी में समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

वाराणसी | उत्तर प्रदेश में वाराणसी के चौक क्षेत्र में सिंधिया घाट पर आज अज्ञात बदमाशों ने समाजवादी पार्टी (सपा) के युवा नेता प्रभु साहनी की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया श्री साहनी सिंधिया घाट के पास स्थित मां संकठा मंदिर में हमेशा की तरह आज भी दर्शन-पूजन करने जा रहे थे, तभी रास्ते में घात लगाये बदमाशों ने उन्हें गोली मारी दी और फरार हो गए। स्थानीय निवासी उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने साहनी को मृत घोषित कर दिया। शहर के बेहद चहल-पहल वाले स्थान पर दिनदहाड़े हुई हत्या की इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में तनाव है। इसके मद्देनजर क्षेत्र में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया हैं।

उन्होंने बताया कि सपा महानगर कमेटी की कार्यकारिणी के सदस्य साहनी गत वर्ष वाराणसी नगर निगम चुनाव में पार्षद पद के लिए बंगाली टोली (वार्ड नंबर सात) से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन सफतला नहीं मिली थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिवार वालों ने अपने ही एक रिश्तेदार पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।