सैमसंग ने लॉन्च किया नया इंटरेक्टिव डिजिटल डिस्प्ले: सैमसंग फ्लिप

Samsung Flip Interactive Digital Display Launched For Rs 3 Lakh
Samsung Flip Interactive Digital Display Launched For Rs 3 Lakh

मुंबई। देश के विश्वसनीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग इंडिया ने कार्यालयों की बैठकों को सरल और आधुनिक बनाने के लिए मंगलवार को एक नए इंटरेक्टिव डिजिटल डिस्‍प्ले सैमसंग फ्लिप जारी करने की घोषणा की।

कंज्यूमर इलेक्ट्रानिक्स इंटरप्राइज बिजनेस, सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष पुनीत सेठी ने बताया कि सैमसंग फ्लिप डिस्पले में लिखने के लिए किसी विशेष सामग्री की आवश्यकता नहीं होती और इसमें लिखी हुयी चीजों को हथेली से भी मिटाया जा सकता है। इसमें लिखने के लिए 20 पृष्ठों तक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसमें विशिष्ट सामग्री की तत्काल प्रत्यक्ष भागीदारी के लिए सर्च फंक्शन को भी जोड़ा गया है। इसे लैपटॉप या मोबाइल से भी जोड़ा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इससे कार्यालय कर्मचारियों, उद्यमियों और व्यवसाइयों और पेशेवरों के साथ-साथ शैक्षणिक क्षेत्र के लिए भी पर्याप्त उपयोगी हो सकता है।

उन्होंने कहा कि बहुत सारे उपयोगकर्ता एक ही समय पर सीधे स्क्रीन पर अपनी-अपनी सामग्री या नोट्स दिखा सकते हैं। सैमसंग फ्लिप डिस्प्ले सभी सामग्री को एक केंद्रीय डेटाबेस में सुरक्षित रखता है, यह पासवर्ड आधारित सुरक्षा प्रणाली बैठकों के विवरणों को सुरक्षित रखती है और जानकारी को केवल स्वीकृति व्यक्ति की पहुंच को ही सुनिश्चित करती है।

एक बार लॉगइन करने पर, मीटिंग आयोजक और प्रतिभागी सामग्री को डाउनलोड और इमेल या पारंपरिक प्रिंटिंग के जरिये साझा कर सकते हैं। उपयोगकर्ता इसके अलावा बैठक के नोट्स को एक यूएसबी ड्राइव या अन्य बाहरी स्रोतों के जरिये भी सेव कर सकते हैं।