Samsung Galaxy S8 Lite 21 मई को लॉन्च हो रहा है यह दमदार फोन

सैमसंग गैलेक्सी एस8 का नया वेरियेंट लाने वाला और यह फोन 21 मई को लॉन्च होगा। हालां​कि इस बारे में कंपनी ने अब तक अधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है लेकिन खबर के अनुसार इसे गैलेक्सी एस 8 लाइट के नाम से लॉन्च किया जाएगा सैमसंग गैलेक्सी ए8 लाइट चीनी सर्टिफिकेशन साइट डब्लू 3सी पर मिला है। इस फोन को एसएम—जी8750 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन में 4जी एलटीई की भी जानकारी दी गई है। हालांकि हमें वहां फोन के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं मिली लेकिन इस बात की पुष्टी होती है कि सैमसंग जल्द ही इस मॉडल को लॉन्च करने वाला है।

Samsung Galaxy S8 Lite के फीचर्स 

1.सैमसंग गैलेक्सी एस8 लाइट में 6.2-इंच की फुलएचडी+ इ​नफिनिटी डिसप्ले का उपयोग किया जा सकता है।

2.फोन में 2220 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन की ओएलईडभ् स्क्रीन देखने को मिल सकती है।

3.यह फोन एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.0 ओरियो पर आधारित होगा। इसके साथ ही फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 840 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है।

4.सैमसंग गैलेक्सी एस8 लाइट को 4जीबी रैम मैमोरी के साथ पेश कर सकती है तथा फोन में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के जरिये 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

5.फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है तथा सेल्फी के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का वाईड एंगल कैमरा लेंस देखने को मिल सकता है।

6.फोन को आईपी68 रेटिंग के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में अन्य बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही एनएफसी भी मिल सकता है।

7.पावर के लिए कंपनी इसे 3,000एमएएच की बैटरी से लैस कर सकती है।