samsung galaxy tab s4 हुआ लॉन्च,देखिये क्या है इसमें खास

samsung galaxy tab s4
samsung galaxy tab s4

सैमसंग का यह नया टैबलेट डिवाईस 2 इन 1 एंडरॉयड टैबलेट के रूप में सामनें आया है। कंपनी की ओर से इसे ‘सैमसंग डेएक्स’ फीचर से लैस किया गया है ​जिसके चलते इसे टैबलेट के साथ ही लैपटॉप की तहर भी यूज़ लिया जा सकता है। टैब के साथ कीबोर्ड को अटैच कर सकते हैं। डेएक्स फीचर के चलते​ विंडो लैपटॉप की तरह इसमें भी एक साथ कई ऐप विंडोज़ खोली जा सकती है। वहीं यूएसबी पोर्ट के जरिये टैब एस4 से किसी भी मॉनिटर को भी जोड़ा जा सकता है।

samsung galaxy tab के फीचर्स 

1.इस नए डिवाईस को 2560 x 1600 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 10.5-इंच की डब्ल्यूक्यूएक्सजीए सुपर एमोलेड डिसप्ले पर पेश किया गया है।

2.यह डिवाईस एंडरॉयड ओरियो आधारित है जो 2.35गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर रन करता है।

3.टैब एस4 को 4जीबी की रैम मैमोरी के साथ 64जीबी और 256जीबी स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। दोनों ही वेरिएंट्स की स्टोरेज को 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

4.टैब एस4 के बैक पैनल पर जहां 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए इस डिवाईस में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

5.यह टैबलेट वाईफाई तथा 4जी एलटीई दो मॉडल में लॉन्च हुआ है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 7,300एमएएएच की बैटरी दी गई है।