सैमसंग इंडिया ने 32,990 रुपये में उतारा गैलेक्सी ए8प्लस स्मार्टफोन

 Samsung India launches Galaxy A8 Plus smartphone for Rs 32,990

Samsung India launches Galaxy A8 Plus smartphone for Rs 32,990

नई दिल्ली | चीनी कंपनियों की 30,000 से 40,000 रुपये के कीमत खंड की बाजार हिस्सेदारी में सेंध लगाने के लिए सैमसंग इंडिया ने बुधवार को गैलेक्सी ए8 प्लस स्मार्टफोन फ्लैगशिप फीचर्स के साथ 32,990 रुपये में लॉन्च किया।
गैलेक्सी ए8प्लस सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है जो ड्यूअल फ्रंट कैमरा के साथ है और यह अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा। सैमसंग इंडिया के महाप्रबंधक (मोबाइ बिजनेस) आदित्य बब्बर ने आईएएनएस को बताया, गैलेक्सी ए8प्लस के कई फीचर्स ऐसे हैं, जो हमारे फ्लैगशिप डिवाइसों- सैमसंग एस8, एस8 प्लस और नोट8 में हैं। उन्होंने कहा, इसमें ड्यूअल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसे सैमसंग ने पहली बार पेश किया है। इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसमें एक बड़ा इंफिनिटी डिस्प्ले और बढ़िया डिजायन है, जो सैमसंग के डिजायन विरासत और अनुभव पर आधारित है।

गैलेक्सी ए8प्लस की स्क्रीन 6 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिस्प्ले हैं, तथा इसका एस्पैक्ट रेशो 18.5:9 है। गैलेक्सी ए8प्लस में 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का एफ 1.9 ड्यूअल-फ्रंट कैमरा सेटअप है। यह फोन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आता है, तथा इसमें वर्चुअल असिस्टेंट बिक्सबाई भी है। सैमसंग ने गैलेक्सी ए8प्लस में सैमसंग पे की सुविधा भी दी है। इस फोन की बैटरी 3,500 एमएएच की है।

गैजेट्स से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो