सैमसंग ने लॉन्च किए गैलेक्सी जे6 प्लस और जे4 प्लस

Samsung launches Galaxy J6 Plus and J4 Plus
Samsung launches Galaxy J6 Plus and J4 Plus

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली काेरियाई कंपनी सैमसंग ने शनिवार को भारतीय बाजार में गैलेक्सी जे6 प्लस और जे4 प्लस नये स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान के कहा कि स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर आधारित गैलेक्सी जे6 प्लस और जे4 प्लस का स्क्रीन छह इंच का है। जे6 प्लस में 13 एमपी और पाँच एमपी का डुअल रियर तथा आठ एमपी का फ्रंट कैमरा है जबकि जे4 प्लस में 13 एमपी का रियर और पाँच एमपी का फ्रंट कैमरा है।

चार जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले जे6 प्लस में साइड फिंगरप्रिंट है। दो जीबी रैम और 32 जीबी रोम वाले जे4 प्लस में फेस अनलॉक की सुविधा है। दोनों नये स्मार्टफोन में 3300 एमएएच की बैटरी है। जे 6प्लस की कीमत 15,990 रुपए और जे4 प्लस की कीमत 10,990 रुपए है।

कंपनी ने कहा कि दोनों ही स्मार्टफोन ट्रू एचडी एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। डॉल्‍बी एटमॉस सराउंड साउंड एक्सपीरियंस का आनंद उठाने में सक्षम बनाते हैं। गैलेक्‍सी जे6 प्लस में पहली बार साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो किसी भी गैलेक्सी डिवाइस के लिए पहला है और जो फोन को अनलॉक करना आसान बनाता है। दोनों स्मार्टफोन 25 सितंबर से पूरे देश में उपलब्ध होंगे।