सैमसंग इंडिया ने केरल बाढ़ राहत के लिए किया योगदान, कस्टमर सर्विस वैन्स तैनात

Samsung support to Flood Relief in Kerala
Samsung support to Flood Relief in Kerala

नई दिल्ली । सैमसंग इंडिया ने केरल में हाल ही में आई बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों की मदद करने के लिए राज्य में अपनी कस्टमर सर्विस वैन्स तैनात की हैं और राहत शिविर स्थापित करने की योजना बनाई है। कंपनी के कर्मचारी, जिनमें तीन आर एंड डी केंद्र और 2 फैक्टरी भी शामिल हैं, राज्य के लोगों के लिए स्वैच्छिक योगदान कर रहे हैं।

राज्य में बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए, सैमसंग इंडिया ने 10,000 बिस्तर सेट दान करने के साथ केरल के चीफ मिनिस्टर्स डिस्ट्रेस रिलीफ फंड (सीएमडीआरएफ) में 1.5 करोड़ रुपये का योगदान किया है। तिरुवनंतपुरम में सैमसंग के प्रतिनिधि द्वारा केरल के मुख्यमंत्री, श्री पिनाराई विजयन को चेक सौंपा गया है।

राज्य में राहत शिविर द्वारा लोगों को मोबाइल चार्जिंग स्टेशन, खाना, दूध और दवाएं स्टोर करने के लिए सैमसंग रेफ्रिजरेटर्स, खाना गरम करने के लिए सैमसंग माइक्रोवेव ओवन्स और मनोरंजन के लिए सैमसंग टेलीविज़न की सुविधा दी जाएगी। साथ ही सैमसंग मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स के ज़रिए वॉयस और वीडियो कॉलिंग करने की सुविधा भी होगी ताकि लोग अपने रिश्तेदारों को संपर्क कर सकें।

सैमसंग कस्टमर सर्विस वैन्स, जो 2017 में ग्रामीण भारत के सैमसंग उपभोक्ताओं को क्वॉलिटी सर्विस देने के लिए राज्य में शुरु की गई थी, राज्य के सैमसंग उपभोक्ताओं को सेवा प्रदान करेंगी।