चुनिंदा मुफ्त कंटेंट के साथ सैमसंग टीवी प्लस लॉन्च

गुरुग्राम। सैमसंग ने चुनिंदा मुफ्त चैनल्स के साथ बुधवार को अपने नए सैमसंग टीवी प्लस को लॉन्च करने की घोषणा कर दी।

सैमसंग ने बताया कि इस नए नवेले स्मार्ट टीवी में उपभोक्ताओं को मुफ़्त में चुनिंदा टीवी कंटेंट उपलब्ध हो सकेगा। इसमें सेटअप बॉक्स या किसी अन्य डिवाइस के बिना ही विज्ञापन वाले चुनिंदा लाइव चैनल और ऑन-डिमांड वीडियो देखेने का विकल्प होगा।

कंपनी ने बताया कि इस सेवा को हासिल करने के लिए कुल मिलकर उपभोक्ताओं को वर्ष 2017 के बाद लिए हुए सैमसंग स्मार्ट टीवी मॉडल के साथ इंटरनेट की जरुरत होगी। उपभोक्ता टीवी प्लस की पेशकश के साथ ही ख़बरें, लाइफस्टाइल, टेक्नॉलजी, गेमिंग और विज्ञान, खेल तथा संगीत, मूवीज़ जैसे अलग-अलग शैली के रोमांचक सामग्री को पलक झपकते ही अपने टीवी सेट पर पा सकेंगे और वो भी बिना किसी सब्सक्रिप्शन के।

सैमसंग ने इस टीवी के फीचर्स की जानकारी देते हुए बताया कि टीवी प्लस में ओ ओएस या उससे उन्नत सॉफ्र्वेयर वर्जन वाले ज़्यादातर सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन और टेबलेट डिवाइस पर भी उपलब्ध होगा। गैलेक्सी स्मार्टफोन के लिए ये सेवाएं अप्रैल 2021 में शुरू होने की उम्मीद है। टीवी प्लस ऐप को सैमसगं गैलेक्सी स्टोर और गूगल प्ले स्टोर, दोनों से डाउनलोड किया जा सकता है।

भारत में साथ -साथ सैमसंग टीवी प्लस अब अमेरिका, कनाडा, कोरिया, स्विजरलैंड, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, ब्रिटेन, इटली, फ्रांस और स्पेन समेत कई अन्य देशों में उपलब्ध है।