सैमसंग का द सेरिफ 2020 क्यूएलईडी 8के टीवी लॉन्च

गुरुग्राम। देश के भरोसेमंद उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने बुधवार को द सेरिफ, अल्ट्रा प्रीमियर 2020 क्यूएलईडी 8के टीवी लॉन्च किया।

कंपनी ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि एक जुलाई से 10 जुलाई के बीच सैमसंग क्यूएलईडी 8के टीवी की प्री-बुकिंग करने पर उपभोक्ताओं को अल्ट्रा-प्रीमियम टीवी के साथ दो गैलेक्सी एस20 प्लस स्मार्टफ़ोन मिलेंगे।

उपभोक्ता एचडीएफसी और आईसीआईसीआइ (डेबिट और क्रेडिट कार्ड) और फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान पर 15,000 रूपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। द सेरिफ तीन साइजों 43, 49 और 55 इंच में उपलब्ध है।

यह शुरू में केवल अमेजॉन, सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप पर और चुनिंदा सैमसंग स्मार्ट प्लाज़ा उपलब्ध होगा। अमेजॉन पर द सेरिफ आठ जुलाई से 17 जुलाई तक पहले 10 दिनों के लिए विशेष मूल्य पर मिलेगा।

इस अवसर पर सैमसंग इंडिया के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा कि उपभोक्ता आज उन उत्पादों की तलाश करते हैं जो शानदार डिजाइन और प्रीमियम तकनीक के मेल पर सहजता से ठहर पाते हैं। अपने घरों को डिजाइन करते समय, वे उसमें टेक्नोलॉजी सहित विशिष्ट, बेजोड़ और निजी तत्व चाहते हैं।

हमारी नई 2020 लाइफस्टाइल टीवी लाइन-अप के एक भाग के तौर पर हम द सेरिफ में अविश्वसनीय रूप से एक सुंदर कृति की पेशकश करने के लिए तैयार हैं, जिसे सिर्फ एक टेलीविजन से कुछ अधिक होने के लिए डिजाइन किया गया है।

उन्होंने कहा द सेरिफ, एक आश्चर्यजनक लाइफस्टाइल टीवी जो आपके घर की सज्जा को और निखार देगा। हमें विश्वास है कि ये नए टीवी बाजार में हमारी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करने में हमारी मदद करेंगे।