सैमी टीवी ने लॉन्च किया किफायती 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी

नई दिल्ली। सैमी इंफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड ने मेक इन इंडिया के तहत निर्मित 43 इंच का 4के स्मार्ट टेलीविजन लॉन्च करते हुए त्योहार के मद्देनजर राजधानी दिल्ली में इस टेलीविजन के साथ 32 इंच का टेलीविजन फ्री में देने की घोषणा की है।

दिल्ली के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 इंच के 4के टेलिविजन की खरीदारी पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी मुफ्त मिलेगा। हालांकि इस ऑफर को केवल दिल्ली में उन शुरुआती उपभोक्ताओं के लिए है जिन्होंने 43 इंच के स्मार्ट टीवी का ऑर्डर देते हैं। कंपनी ने कहा कि इस नये टेलीविजन की कीमत 24999 रुपए है। यह स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है।

सैमी टीवी मेक इन इंडिया की पहल के तहत बनाया गया है। कंपनी ने कहा कि वह ग्राहकों को दे रहे हैं क्योंकि स्मार्ट टीवी की जरूरत भारतीय घरों में बढ़ती जा रही है। आज खासतौर पर वह समय है, जहां स्टूडेंट्स ई-लर्निंग के लिए खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर निर्भर हो गए हैं।

कंपनी के निदेशक अविनाश मेहता ने कहा कि हम अपने देश में निर्मित प्रॉडक्ट्स से अपने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में विश्वास करते हैं। कंपनी भारतीय बाजार में सबसे किफायती 43 इंच के टीवी की लॉन्चिंग करके बेहद प्रसन्न है।

इन दिनों छात्र अपनी पढ़ाई की जरूरत को पूरा करने के लिए स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए एक घर में अब कई टीवी सेट चाहिए। इसलिए हमने दिल्ली में उपभोक्ताओं को यह ऑफर देने का फैसला किया।