सांगली : छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध के आरोप में सिपाही अरेस्ट

सांगली। महाराष्ट्र में सांगली जिले की वलवा तहसील में फिरौती और कालेज के एक छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न के मामले में इस्लामपुर थाने से जुड़े एक सिपाही को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित छात्र अपनी प्रेमिका से मिलने के बाद 27 अक्टूबर को देर रात हॉस्टल लौट रहा था। उसी रात 34 वर्षीय सिपाही हनमंत कृष्णा देवकर ने उसे रोका और पूछताछ के बाद रात नहीं घूमने की नसीहत दी।

दो दिन के बाद देवकर ने युवा से संपर्क किया और धमकी दे कर उससे चार हजार रुपये की फिरौती ली और उसके प्रेमिका का मोबाइल नंबर मांगा और युवक से कहा कि वह अपनी प्रेमिका से कहे कि उसके (देवकर) के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

युवक ने ऐसा करने से मना कर दिया जिसके बाद देवकर युवक को जबरन अपने कमरे में ले गया और उसके साथ 29 अक्टूबर को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया और वीडियाे भी बनाया।

इस घटना के 24 दिन बाद देवकर ने पीड़ित युवक को संपर्क किया और उसके साथ दोबारा अप्राकृतिक यौन संबंध की मांग की। इसके बाद युवक ने जिला पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेंदाम और उपाधीक्षक पिंगले को सारी कहानी बता दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पिंगले ने आरोपी सिपाही को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।