सुपरटेक स्पोर्ट्स विलेज अकादमी में बच्चों को टेनिस के गुर सिखाएंगी सानिया

Sania will teach tennis tricks to children at Supertech Sports Village Academy
Sania will teach tennis tricks to children at Supertech Sports Village Academy

ग्रेटर नोएडा : देश की अग्रणी महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा रियल एस्टेट डेवलपर सुपरटेक द्वारा सुपरटेक स्पोर्ट्स विलेज में स्थापित टेनिस अकादमी में बच्चों को इस खेल की बारीकियां सिखाएंगी। यह भारत की पहली हाउसिंग परियोजना है, जिसका 70 फीसदी क्षेत्रफल खेलों के लिए समर्पित है।

इस स्पोर्ट्स विलेज में टेनिस के अलावा गोल्फ, क्रिकेट, बैडमिंटन और शूटिंग की अकादमी खोली जाएगी। गोल्फ अकादमी में ज्योति रंधावा, शूटिंग में गगन नारंग और क्रिकेट अकादमी में शिखर धवन बच्चों को ट्रेन करेंगे।

सानिया मिर्जा ने इस दौरान 500 टेनिस प्रेमियों से मुलाकात भी की। सानिया ने उभरते टेनिस खिलाड़ियों को खेल से जुड़े सुझाव और महत्वपूर्ण जानकारियां दीं। तकरीबन 500 खिलाड़ियों ने इस खेल कार्यक्रम में पंजीकरण करवाकर हिस्सा लिया, जिन्हें सानिया मिर्जा के प्रशिक्षण में खेलने का सुनहरा मौका मिला।

इस मौके पर मिस सानिया मिर्जा ने कहा, “मुझे खुशी है कि लोगों में खेल के माध्यम से अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए मुझे सुपरटेक के साथ जुड़ने का अवसर मिला है। इससे खेल प्रेमियों को एक ऐसा मंच मिलेगा, जिसके माध्यम से वे विश्वस्तरीय प्रशिक्षण ले सकेंगे और स्पोर्ट्स विलेज में उपलब्ध विभिन्न खेलों में अपना करियर बना सकेंगे।”

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE