संपर्क फार समर्थन : योगी मिले संजय से, वीके सिंह ने की भाेजपुरी गायिका से मुलाकात

Sanjay Dutt is Yogi Adityanath’s First Stop in ‘Sampark for Samarthan’ campaign

लखनऊ। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के संपर्क फार समर्थन अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां बालीवुड के ‘मुन्ना भाई’ संजय दत्त और इंडिया टूडे के समूह संपादक राज छेनगप्पा का गर्मजोशी से स्वागत किया वहीं वाराणसी में केन्द्रीय मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल वीके सिंह ने भाेजपुरी गायिका हीरालाल यादव और उनके परिवार से मुलाकात की।

केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की चौथी वर्षगांठ पर योगी ने बालीवुड स्टार को एक बुकलेट भेंट की। किताब में मोदी सरकार की उपलब्धियों का विस्तृत वर्णन है। मुख्यमंत्री ने संजय दत्त से लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने संजय दत्त का नाम पार्टी प्रत्याशी के तौर पर रखा था मगर ऐन वक्त पर उच्चतम न्यायालय ने उन्हे चुनाव लडने की अनुमति देने से मना कर दिया था।

केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को जागरूक करने के मकसद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मई में ‘संपर्क फार समर्थन’ अभियान का श्रीगणेश किया था।

संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग के सिलसिले में पिछले एक सप्ताह से लखनऊ में है। तेलुगु फिल्म की हिन्दी रीमेक में वह एक कद्दावर नेता की भूमिका में हैं। इस फिल्म के जरिये संजय जेल से रिहा होने के बाद बालीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला पत्नी की भूमिका में हैं जबकि फिल्म में जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी हैं। प्रस्थानम की शूटिंग बाराबंकी, लखनऊ, कानपुर में की जा रही है।

श्री योगी ने ट्विटर पर फिल्म अभिनेता के साथ अपनी फोटो अपलोड की है जिसमें मुख्यमंत्री संजय को एक किताब भेट कर रहे है। किताब पर प्रधानमंत्री के साथ उनकी फोटो है। दत्त मुख्यमंत्री के आवास पर करीब आधा घंटा रुके। भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता ने योगी से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होने प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग के योगदान को लेकर सराहना भी की।