नये सितारे आत्मविश्वास से भरे हुये हैं : संजय दत्त

Sanjay Dutt says New stars are filled with confidence
Sanjay Dutt says New stars are filled with confidence

मुंबई । बॉलीवुड के माचो मैन संजद दत्त का कहना है कि आज के सितारे आत्मविश्वास से भरे हुये हैं लेकिन उनके जमाने में सितारे कूल हुआ करते थे।

संजय को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये करीब चार दशक हो गये हैं। संजय अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ में कई यंग सितारों के साथ नज़र आएंगे। इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे मौजूद हैं। इतने सारे युवा एक्टर्स के साथ काम करने का संजय ने अपना अनुभव शेयर किया है।

संजय ने कहा है कि इस जनरेशन के सितारे काफी आत्मविश्वास से भरे हैं लेकिन उनके दौर के सितारे ज्यादा कूल हुआ करते थे. संजय की खुद एक जमाने में रॉकस्टार जैसी छवि रही है क्योंकि वे ड्रग्स और रॉक एंड रोल जनरेशन का हिस्सा रह चुके हैं।आजकल की युवा पीढ़ी काफी ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मक है जबकि पहले के जमाने में एक्टर्स ये ज्यादा देखने को नहीं मिलता था। आज के यंग अभिनेताओं को देखता हूं तो मुझे अपना दौर बिल्कुल याद नहीं आता।हम ज्यादा कूल थे और काफी ओपन थे।

संजय ने कहा कि आजकल के दौर के एक्टर्स आत्मविश्वास से लबरेज हैं और काफी प्रतिस्पर्धात्मक भी हैं। आजकल दुनिया काफी डिप्लोमैटिक हो गई है और बातों में खूब जोड़ भाग होता है। पहले ये परिवार की तरह होता था लेकिन अब काम पर बहुत फोकस होता है।