‘ठाकरे’ के किरदार के लिए नवाजुद्दीन मेरी एकमात्र पसंद : संजय राउत

Sanjay Raut: Nawazuddin was the only choice for Thackeray
Sanjay Raut: Nawazuddin was the only choice for Thackeray

मुंबई। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘ठाकरे’ में बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए उनकी एकमात्र पसंद थे। राउत ने गुरुवार को यहां सोनू निगम, महिमा चौधरी और लेसले लेविस के साथ भारतीय कला महोत्सव में भाग लिया।

फिल्म ‘ठाकरे’ पर राउत ने कहा कि पहले हमने फिल्म का ट्रेलर लांच किया। इसे 24 घंटों के भीतर 30 लाख से अधिक बार देखा गया। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में इसमें और बढ़ोतरी होगी। अभी फिल्म को आधार मिल गया है और मैं समझता हूं कि समूचे विश्व के लोग इसकी सराहना करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या बाल ठाकरे का किरदार निभाने के लिए किसी अन्य कलाकार के नाम पर विचार किया गया था, राउत ने कहा कि नहीं..नवाज इस फिल्म के लिए मेरी एकमात्र पसंद थे।

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। सोनू निगम ने फिल्म को देखने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की।

सोनू ने कहा किे मैं समझता हूं कि बाल ठाकरे के किरदार को निभाने के लिए जिस अभिनेता को चुना गया है वह हमारे देश के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और जब किसी एक परिवार के सदस्य पर फिल्म बनती है तो उसे अलग स्तर का दर्जा मिलता है।

सोनू ने आगे कहा कि शिवसेना के सदस्य इसलिए इस फिल्म का विरोध नहीं करेंगे, क्योंकि इस फिल्म को सेना ने ही बनाया है। राउत भारतीय कला महोत्सव में भाग लेकर काफी खुश थे।

राउत ने कहा कि देश के प्रमुख कलाकारों ने इस महोत्सव में अपनी कला का प्रदर्शन किया है। मैं सोचता हूं कि अगर हम कलाकारों को प्रोत्साहित नहीं करेंगे तो कौन करेगा।