राजे की गौरव यात्रा के जवाब में 24 से कांग्रेस की संकल्प रैलियां

rajasthan congress chief sachin pilot
rajasthan congress chief sachin pilot

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर में रोड शो एवं प्रतिनिधि सम्मेलन के बाद उत्साहित प्रदेश कांग्रेस चौबीस अगस्त से विभिन्न जिलों में संकल्प रैलियां आयोजित करेगी।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा राज्य में फैलाई गई अराजकता, संस्थागत किये भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई, अपराध एवं महिला उत्पीड़न से प्रदेश को मुक्ति दिलाने के लिए जनता को साथ लेकर कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में संकल्प रैलियों का आयोजन करेगी।

उन्होंने बताया कि चौबीस अगस्त को चित्तौडगढ़ में, 28 अगस्त को चूरू, आगामी पांच सितम्बर को बाड़मेर, दस सितम्बर को करौली तथा बारह सितम्बर को नागौर में संकल्प रैलियों का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पिछले पौने पांच साल तक निरन्तर जनता की अनदेखी की है और अब चुनावी वर्ष में अपने खोये हुए जनाधार को हासिल करने के लिए एक असफल प्रयास के रूप में राजस्थान गौरव यात्रा निकाल रही है। जिसमें भीड़ एकत्रित करने के लिए सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है जिस पर न्यायालय ने भी भाजपा सरकार को सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग के लिए नोटिस जारी किया है।