अब जयपुर में होगा सपना चौधरी का डांस,चूरू में पोस्टर फाड़े

sapna choudhary dancing in fatehabad

SABGURU NEWS |जयपुर मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस पहली बार जयपुर में होने जा रहा है. 24 फरवरी को सपना राजधानी के त्रिवेणी नगर में परफॉर्म करेंगी.

हरियाणवी डांस और सिंगर सपना चौधरी के 23 फरवरी को राजस्थान में होने वाले डांस और उसके प्रचार पर बहाए गए पैसे पर पानी फिर गया है. यह कार्यक्रम चूरू जिले के सुजानगढ़ में होने वाला था जिसे आखिरी वक्त पर जिला प्रशासन ने अनुमति देने से इनकार कर दिया. अब सपना की डांस परफॉर्मेंस राजधानी जयपुर में होने जा रही है.

जयपुर में 24 फरवरी को होने जा रहे म्यूजिकल शो में डांसर सपना चौधरी परफॉर्म करेंगी. यह डांस त्रिवेणी नगर के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित होगा. बता दें कि सपना चौधरी की जयपुर में यह पहली डांस परफॉर्मेंस होगी.

बता दें कि हाल ही मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ऊपर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा था. वह एक गाने को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गई. एक रिपोर्ट के मुताबिक 2 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने ‘हट जा ताऊ पाछे नै’ को लेकर बहुत बड़ा विवाद हो गया है और इस आइटम सॉन्ग को लेकर हरियाणवी सिंगर विकास ने सपना चौधरी को 7 करोड़ का नोटिस भेजा है.

सपना चौधरी के सुजानगढ़ में छापर रोड पर 23 फरवरी को दोपहर में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर हरियाणा के आयोजक पिछले 15 दिनों से क्षेत्र में प्रचार प्रसार में जुटे. काफी पैसा प्रचार में खर्च हो चुका था. वहीं अनेक लोगों से टिकट के नाम पर लिए 800 व 500 रुपए भी ले चुके थे. लेकिन परमिशन नहीं मिलने पर बुधवार रात को कार्यक्रम के पोस्टर फाड़ दिए गए और होर्डिंग हटवा दिए गए.

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो