सारा अली खान ने अपनी डाइट का खुलासा किया

Sarah Ali Khan unveils her diet
Sarah Ali Khan unveils her diet

मुंबई ।बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी डाइट के बारे में खुलासा किया है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था।

इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। फिल्मों में आने से पहले वे अपने ट्रान्सफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में रही थीं। सारा ने बताया है कि वे क्या खाना पसंद करती हैं और उनकी डाइट में क्या-क्या शुमार है।

सारा ने बताया कि जब वे सुबह वर्कआउट करती हैं उस दौरान हल्दी, पत्ता गोभी और गर्म पानी लेना पसंद करती हैं। वह नॉनवेज की बहुत शौकीन हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में क्या लेना पसंद करती हैं। सारा ने कहा कि वह अंडे और चिकन खाना पसंद करती हैं। इसके अलावा उन्हें चाइनीज डिशेज बेहद पसंद है। वर्कआउट के बाद वे प्रोटीन युक्त ग्रीक योगर्ट के साथ एक कप कॉफी पीना पसंद करती हैं. उन्हें ये काफी स्वादिष्ट भी लगता है।

सारा से जब पूछा गया कि वे कब-कब अपनी डाइट के साथ चीटिंग करती हैं। उन्होंने कहा कि वह हफ्ते में एक बार ऐसा कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि वह सुबह जल्दी उठने के बजाए रात में नाइट आउट करना ज्यादा पसंद करती हैं। उन्हें पिलाटे एक्सरसाइज करना अच्छा लगता है। वह कॉर्डियो एक्सरसाइज भी करती हैं। सारा ने कहा पहले वह सुबह, दोपहर और शाम हर समय पिज्जा ही खाती थीं लेकिन अब वे पिज्जा खाना से बचती हैं।