राजस्थान में जीवित विधायक को पूर्व विधायक ने दे दी श्रद्धांजलि

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक पूर्व विधायक ने गफलत में सरदारशहर के मौजूदा विधायक को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी और पता चलने के बाद माफी मांगकर मामले को खत्म किया।

प्राप्त जानकारी अनुसार गत दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवरलाल शर्मा के निधन के बाद गंगरार के पुठोली ग्राम में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ भी पहुंचे।

कार्यक्रम में जल्दबाजी में ना तो कार्यकर्ताओं ने और ना ही खुद धाकड़ ने ध्यान दिया कि जिस तस्वीर पर वह श्र्द्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं वह दिवंगत शर्मा की नहीं बल्कि जीवित व चूरू के सरदारशहर विधायक पण्डित भंवरलाल शर्मा की है।

इस घटना के वीडियो वायरल होने के बाद धाकड़ व भाजपा कार्यकर्ताओं की किरकिरी हुई तो धाकड़ ने खेद जता दिया और कहा कि उन्हें इस बात का पता नहीं था और मैने खुद फोन कर सरदारशहर विधायक शर्मा से इस गलती के लिए माफी मांगते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना भी की है।

दरअसल भाजपा में आए नई पीढ़ी के कार्यकर्ता दिवंगत शर्मा को पहचानते नहीं और इंटरनेट पर भंवरलाल शर्मा डालते ही सरदारशहर विधायक की तस्वीर आ गई जिसे काॅपी कर तस्वीर बना दी और श्रद्धांजलि कार्यक्रम में ले आए।