सतीश पूनियां का सरदारशहर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो

सरदारशहर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डा सतीश पूनियां एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने पांच दिसंबर को होने वाले चूरु जिले की सरदारशहर विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अशोक कुमार पींचा के समर्थन में आज यहां रोड शो किया।

भाजपा के इन दोनों नेताओं ने पूरे रोड शो में कई किलोमीटर पैदल चलकर जनसंपर्क किया और लोगों से भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस रोड शो में सांसद सुमेधानंद सरस्वती, विधायक अभिनेष महर्षि, पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवां सहित पार्टी के कई नेता शामिल हुए।

डॉ. पूनियां ने रोड शो के दौरान अपने संबोधन में दावा करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम और जनता के आशीर्वाद से सरदारशहर में आठ दिसंबर को कांग्रेस पार्टी पस्त होगी और 2023 में पूरे राजस्थान से कांग्रेस पार्टी परास्त होगी।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा का प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलेगा और सभी वर्गों के हितों के विकास एवं उन्नति और मजबूत कानून व्यवस्था बनाने के लिये भाजपा सरकार काम करेगी।

उन्होंने चार वर्षों से प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि शांतप्रिय राजस्थान
कांग्रेस की गहलोत सरकार के शासन में माफिया और गैंगस्टरों की शरणस्थली बन चुका है। मुख्यमंत्री जो गृहमंत्री भी हैं, इनके द्वारा कानून व्यवस्था की समीक्षा करना मात्र फोटो खिंचवाने तक ही सीमित है, कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए इनके पास कोई ठोस एक्शन प्लान नहीं है, ना ही प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिए यह चिंतित हैं, इसलिए नैतिकता के आधार पर इनको इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या, अपहरण, डकैती, लूट, दुष्कर्म, गैंगरेप आदि वारदात का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पूरे प्रदेश में स्कूल, अस्पताल, सड़क, घर कहीं भी आमजन सुरक्षित नहीं हैं, चाहे जयपुर हो या प्रदेश का अन्य कोई जिला हो, हर जगह कानून व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में हैं, मुख्यमंत्री हाथ पर हाथ धरे मौन बैठे हैं, सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में जयपुर से दिल्ली चक्कर लगाने में व्यस्त हैं।